बेंगलुरु में रक्षामंत्री ने पूर्व सैनिकों के साथ देखी फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक

Defense Entertainment

Shared News: Updated Sun, 27 Jan 2019 03:25 PM IST

कर्नाटक में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सेना के पूर्व अधिकारीयों और जवानों के साथ फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक देखी। रक्ष्मान्तरि ने बेंगलुरु के बेलंदूर में सेंट्रल स्पिरिट मॉल में यह फिल्म देखी। इस दौरान पूर्व सैनिकों में भी उत्साह देखा गया। इससे पहले सेना दिवस के मौके पर रक्षामंत्री ने आर्मी चीफ बिपिन रावत के घर पर आयोजित कलाकारों से मुलाकात की थी।

रक्षामंत्री ने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ में लिखा था कि अभी तक फिल्म देखी नहीं है लेकिन काफी तारीफ सुनी है। सभी अभिनेताओं विक्की कौशल, यामी गौतम और आदित्य धर ने हमारे सैनिकों की भावनाओं को अच्छे से बड़े परदे पर उतारा है।

प्रधानमंत्री मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। प्रधानमंत्री ने फिल्म के कलाकारों से राष्ट्रीय फिल्म संग्रहालय के उद्घाटन के दौरान इस फिल्म का डायलॉग दोहराते हुए पूछा था ‘हाउज द जोश’ ,जवाब में फिल्मी सितारों ने कहा था हाई सर। गौरतलब है कि यह फिल्म 2016 में द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों को धवस्त करने की घटना पर बनी है। सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर बनी यह फिल्म अबतक 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।



 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *