जम्मू-कश्मीर – एक और पुलिसकर्मी का आतंकवादियों द्वारा अपहरण कर लिए जाने का संदेह

Defense

Shared News
जम्मू-कश्मीर में इसी महीने आतंकवादियों द्वारा दो पुलिसकर्मियों को अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दिए जाने के मामले सामने आ चुके हैं

जम्मू-कश्मीर में एक और पुलिसकर्मी को आतंकियों द्वारा अगवा कर लिए जाने का संदेह जताया जा रहा है. द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शकील अहमद नाम का यह पुलिसकर्मी जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके से शनिवार से लापता है. शकील अहमद के परिवारवालों ने पुलिस के पास उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. उनका कहना है कि वह एक रिश्तेदार से मुलाकात के लिए गया था जिसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं है. प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए प्रदेश पुलिस ने लापता जवान की तलाश का काम भी शुरू कर दिया है.


जम्मू-कश्मीर में इसी महीने आतंकवादियों द्वारा दो अन्य पुलिसकर्मियों को अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दिए जाने के मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले 20-21 जुलाई की रात सलीम शाह नामक एक प्रशिक्षु पुलिसकर्मी को उसके घर से अगवा कर लेने के बाद आतंकवादी उसे एक अज्ञात जगह पर ले गए थे जहां उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी. छह जुलाई को आतंकवादियों ने कांस्टेबल जावेद अहमद डार को शोपियां जिले से अगवा कर लिया था. बाद में कुलगाम से उनका शव बरामद हुआ.





 

Leave a Reply