ट्विटर पर छाया अक्षय कुमार का ‘टॉइलट 2’, बढ़ा सस्पेंस

Entertainment

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Jun 30, 2018, 05:23PM IST
अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने बड़े ही आसान तरीके से एक दमदार संदेश दिया गया था। अक्षय कुमार और भूमि पेंडनेकर स्टारर इस फिल्म में एक प्यारी सी प्रेम कहानी के रूप में खुले में शौच का मुद्दा उठाया गया था, जहां एक पत्नी अपने पति का घर इसलिए छोड़कर चली जाती है क्योंकि उसने अपने घर में टॉइलट नहीं बनवाया है।

‘टॉइलट एक प्रेमकथा’ के बाद ‘पैडमैन’ से अक्षय ने एक बार फिर स्वच्छता का संदेश दिया और माहवारी के दौरान स्वच्छता जैसे मुद्दे पर बात की गई। लगता है कि अक्षय का स्वच्छता अभियान से अभी नाता टूटा नहीं है। शनिवार को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक छोटा सा विडियो शेयर किया है। इस विडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, ‘अगले ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए, मिशन ‘टॉइलट 2’। इस बार बदलेगा पूरा देश।’

इस विडियो में अक्षय कह रहे हैं, ‘टॉइलट तो बना लिया लेकिन कथा अभी बाकी है। मैं आ रहा हूं लेकर टॉइलट पार्ट 2।’ देखते ही देखते टॉइलट 2 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

अक्षय ने इसके बारे में और कोई भी जानकारी नहीं दी है। एक नजर में तो ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं लेकिन इसे अंत तक ध्यान से देखने पर आप कन्फ्यूज हो जाएंगे। विडियो के अंत में लिखा है ‘रिलीजिंग दिस जुलाई’, मतलब यह इसी जुलाई में रिलीज हो रही है। अक्षय इन दिनों अपनी दो फिल्मों ‘गोल्ड’ और ‘केसरी’ में व्यस्त हैं और टॉइलट फिल्म के बारे में कोई खबर नहीं आई है। ऐसे में इस बात पर सस्पेंस बन गया है कि अक्षय यहां किस बारे में बात कर रहे हैं। क्या यह कोई कमर्शल ऐड है या वह स्वच्छता से जुड़े किसी अभियान की बात कर रहे हैं या फिर यह सचमुच उनकी फिल्म है?

इन सवालों का जवाब तो खुद अक्षय कुमार ही दे सकते हैं और फैन्स अभी इंतजार करने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते हैं। फिलहाल फैन्स की उत्सुसकता के कारण ही ट्विटर पर छा गया है।

Leave a Reply