पकड़े जाने के डर से निगल लिया झुमका, अल्ट्रासाउंड के बाद सामने आई सच्चाई

Media Update

सीएम सिटी में ऐसा वाकया देखने को मिला, जब एक चोरनी ने ज्वेलर्स के यहां से झुमका चुरा लिया और पकड़े जाने के डर से उसे निगल लिया. दुकानदार ने शक होने पर उसका अल्ट्रासाउंड कराया तो, चोरी पकड़ी गई.

गोरखपुर: चोर चोरी से जाए, लेकिन हेराफेरी से न जाए. ये कहावत तो आम और खास है. लेकिन, ऐसा उदाहरण कम ही देखने को मिलता है. सीएम सिटी में ऐसा वाकया देखने को मिला, जब एक चोरनी ने ज्वेलर्स के यहां से झुमका चुरा लिया और पकड़े जाने के डर से उसे निगल लिया. दुकानदार ने शक होने पर उसका अल्ट्रासाउंड कराया तो, चोरी पकड़ी गई.

पिपराइच थानाक्षेत्र के जंगल धूसड़ में बेलीपार के नौसढ़ के रहने वाले राजेन्द्र निषाद की ज्वेलर्स की दुकान है. गुरुवार को पिपराइच के खडराइच गांव की उर्मिला नाम की महिला आई. उसने राजेन्द्र से झुमका दिखाने के लिए कहा. राजेन्द्र झुमका दिखा रहा था. इसी बीच महिला ने एक झुमका चुरा लिया. जब राजेन्द्र को एक झुमका कम लगा, तो उसने उर्मिला से एक झुमके के बारे में पूछा. लेकिन, उसने झुमका पास में होने से इंकार कर दिया.

पूछताछ के दौरान वहां पर काफी लोग जुट गए और महिला की तलाशी लेने के बाद भी झुमका नहीं मिला तो उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया. रिपोर्ट आने के बाद सभी लोग हैरान रह गए. दरअसल अल्ट्रासाउंड में झुमका महिला के पेट मे साफ दिख रहा है.

उसके बाद महिला को एनिमा लगाकर झुमका निकाला गया. झुमके की कीमत 5000 रुपए बताई जा रही है. हालांकि महिला के खिलाफ दुकानदार ने मुकदमा नहीं कराया है. लेकिन, ये घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Shared News | Updated: 29 Jun 2018 03:36 PM

Leave a Reply