पत्नी की मौत, पति ने यूट्यूब वीडियो की मदद से घर पर प्रसव कराने की कोशिश की

Women & Child

Shared News

बताया जा रहा है कि प्रसव के दौरान ज्यादा खून बहने से महिला की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है

तमिलनाडु पुलिस ने घर पर बच्चे को जन्म देने के दौरान हुई एक महिला की मौत के मामले में उसके पति और एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज मिनट के मुताबिक बीती 22 जुलाई को राज्य के तिरुपुर जिले में घर पर बच्चे को जन्म देने के दौरान अधिक खून बहने से एक महिला की मौत हो गई थी. कृतिका नाम की यह महिला एक निजी स्कूल में अध्यापिका थी. पुलिस ने बताया कि 28 साल की कृतिका और उसका पति कार्तिकेयन आधुनिक चिकित्सा में भरोसा नहीं करते थे. इस वजह से उन्होंने अपने एक दोस्त और उसकी पत्नी के साथ मिलकर यूट्यूब वीडियो की मदद से घर पर प्रसव करवाने का प्रयास किया.


पुलिस ने बताया कि कृतिका के पिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. उनका कहना था कि उन्होंने पति-पत्नी को डॉक्टर से मिलने की सलाह दी थी. लेकिन कोई ज्ञान न होने के बावजूद पति-पत्नी ने डॉक्टर की मदद नहीं ली और घर पर ही प्रसव करवाया गया. दर्ज शिकायत के मुताबिक एक बच्ची को जन्म देने के बाद कृतिका की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद उसका पति उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नवजात बच्ची फिलहाल अस्पताल में है.



Leave a Reply